PAK मीडिया ने कोरोना वैरिएंट को बताया इंडियन, पात्रा बोले- राहुल गांधी को बधाई, मिशन पूरा हुआ

 
PAK मीडिया ने कोरोना वैरिएंट को बताया इंडियन, पात्रा बोले- राहुल गांधी को बधाई, मिशन पूरा हुआ

NewzBox Desk: पाकिस्तानी मीडिया ने पाकिस्तान में कोरोना का पहला ऐसा मामला पाए जाने का दावा किया है जिसका वैरिएंट भारत में मौजूद है। पाकिस्तान की मीडिया ने ओछी हरकरत करते हुए इसे इंडियन वैरिएंट बताया है। 

पाकिस्तानी मीडिया की तरफ से ट्विटर पर इस वैरिएंट को इंडियन वैरिएंट कहा गया है जिसके बाद संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। संबित ने ट्विटर पर पाकिस्तानी मीडिया के ट्वीट की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ''बधाई राहुल गांधी,  मिशन पूरा हुआ।

बीजेपी के अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर लिखा है, ''अंतत: कांग्रेस को खुश होने का कारण मिल गया है। भारत को बदनाम करने के उसके टूलकिट को पाकिस्तान में भी सहयोगी मिल गए हैं।'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ''संकेत के तौर पर देखें तो पाकिस्तानी मीडिया ने कोरोना को लेकर जिस शब्द का इस्तेमाल किया है वो कांग्रेस के भारत को बदनाम करने के लिए बनाए गए टूलकिट से लिया गया है। जो विदेशों में भारत की छवि खराब करने के लिए है। कांग्रेस अपने कुकर्म पर गर्व महसूस कर सकती है।''

बता दें कि देश भर में फैले कोरोना संक्रमण को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की भ्रामक पोस्ट शेयर की जा रही हैं। हाल ही में केंद्र सरकार ने सोशल मीडिया कंपनियों से कहा है कि वे अपने प्लेटफॉर्म से किसी भी ऐसे कंटेंट को तुरंत हटा दें जो कोरोना वायरस के 'इंडियन वेरिएंट' शब्द का उपयोग करता है या संदर्भित करता है। ताकि COVID-19 से जुड़ी फेक न्यूज़ पर अंकुश लगाया जा सके।
 

FROM AROUND THE WEB