पंडित जवाहरलाल नेहरू की 57वीं पुण्यतिथि आज, राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने किया नमन

देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) की आज पुण्यतिथि है। 57 साल पहले दिल का दौरा पड़ने से आज ही के दिन जवाहरलाल नेहरू का निधन हुआ था। 27 मई 1964 को जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) ने अंतिम सांस ली थी।
 
पंडित जवाहरलाल नेहरू की 57वीं पुण्यतिथि आज, राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने किया नमन

नई दिल्ली। देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) की आज पुण्यतिथि है। 57 साल पहले दिल का दौरा पड़ने से आज ही के दिन जवाहरलाल नेहरू का निधन हुआ था। 27 मई 1964 को जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) ने अंतिम सांस ली थी। उनकी पुण्यतिथि पर देश उनको नमन कर रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं ने जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया।

जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) की तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने उनके विचार को साझा किया। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, बुराई अनियंत्रित होती है और बुराई ने पूरी व्यवस्था को जहर दिया है। राहुल ने लिखा, पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर मैं उनके विवेकपूर्ण शब्दों को याद कर रहा हूं।


वहीं कांग्रेस पार्टी ने जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) की पुण्यतिथि हैशटैग #RememberingNehru चलाया है। साथ ही ट्वीट किया है, आज हम पंडित जवाहरलाल नेहरू को सम्मानित करते हैं, जिन्होंने भारत और दुनिया के लिए अविस्मरणीय योगदान दिया है। वे महान बुद्धि के व्यक्ति थे, आधुनिक भारत के निर्माता और सच्चे देशभक्त थे।
 

FROM AROUND THE WEB