डीएमके-कांग्रेस गठबंधन पर पीएम मोदी का तंज, कहा-आउटडेटेड 2जी मिसाइल लांच हुई है

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu assembly elections 2021) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राज्य के धारापुरम (Modi in Dharapuram) में एक रैली को संबोधित किया।
 
डीएमके-कांग्रेस गठबंधन पर पीएम मोदी का तंज, कहा-आउटडेटेड 2जी मिसाइल लांच हुई है

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu assembly elections 2021) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राज्य के धारापुरम (Modi in Dharapuram) में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ए. राजा पर तंज कसा है। दरअसल, डीएमके और कांग्रेस गठबंधन को आउटडेटेड 2G मिसाइल करार देते हुए पीएम ने कहा कि इस मिसाइल का एक स्पष्ट लक्ष्य तमिलनाडु की महिलाएं हैं। बता दें कि डीएमके नेता ए. राजा 2G घोटाले के वक्त यूपीए सरकार में दूरसंचार मंत्री थे।

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu assembly elections 2021) को लेकर बीजेपी-एआईएडीएके गठबंधन का मुकाबला डीएमके और कांग्रेस गठबंधन किया है। धारापुरम  (Modi in Dharapuram) में  रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया, कुछ दिन पहले यूपीए द्वारा दागी गई इस मिसाइल को तमिलनाडु की नारी शक्ति पर हमला करने का स्पष्ट रूप से आदेश दिया गया था।

पीएम मोदी ने (Modi in Dharapuram) कहा कि आज कांग्रेस और डीएमके ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी की आदरणीय मां का अपमान किया। उन्होंने कहा, भगवान न करे, अगर वे (कांग्रेस और डीएमके) सत्ता में आ गए तो वे तमिलनाडु में कई और महिलाओं का अपमान करेंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले अपने प्रचार के दौरान राजा ने पलानीस्वामी के जन्म को लेकर कथित तौर पर आक्रामक अंदाज में टिप्पणी की थी। एआईएडीएमके ने इसे लेकर पुलिस को शिकायत की थी, जिसके बाद राजा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। रविवार को चेन्नई में एक चुनावी रैली के दौरान पलानीस्वामी इस मुद्दे पर बोलते हुए भावुक हो गए थे। डीएमके के उप महासचिव राजा ने अपनी टिप्पणी के लिए सोमवार को माफी मांग ली।

गौरलतब है कि तमिलनाडु में 6 अप्रैल को सभी 234 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इसी दिन केरल और पुदुचेरी में भी वोटिंग होगी. वहीं असम और पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगी। इन सभी राज्यों में वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

FROM AROUND THE WEB