कोरोना के खतरे की आहट से उड़ी केंद्र और राज्य सरकारों की नींद, पीएम मोदी ने बुलाई सभी सीएम संग बैठक

देश के कई राज्यों में कोरोना (Covid update India) एक बार फिर तेजी से फैलने लगा है। ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारों की नींद उड़ चुकी है। पीएम मोदी (PM Modi called Meeting with CM's) ने स्थिति को देखते हुए बुधवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक बुलाई है।
 
कोरोना के खतरे की आहट से उड़ी केंद्र और राज्य सरकारों की नींद, पीएम मोदी ने बुलाई सभी सीएम संग बैठक

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में कोरोना (Covid update India) एक बार फिर तेजी से फैलने लगा है। ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारों की नींद उड़ चुकी है। पीएम मोदी (PM Modi called Meeting with CM's) ने स्थिति को देखते हुए बुधवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक बुलाई है। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में वैक्सीनेशन और कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चर्चा होगी। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश में हर दिन कोरोना संक्रमण (Covid update India) के लगभग 25 हजार नए केस  सामने आ रहे हैं। जबक इस साल की शुरुआत में हर दिन कोरोना के 10 हजार नए मामले सामने आ रहे थे। पिछले एक हफ्ते के दौरान संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है।

कोरोना वैक्सीनेशन पर रहेगा जोर

बताया जा रहा है 17 मार्च को मुख्यमंत्रियों की बैठक में (PM Modi called Meeting with CM's) प्रधानमंत्री मोदी वैक्सीनेशन पर जोर देने की चर्चा करेंगे। इसके साथ ही पीएम राज्यों से कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई और टीकाकरण अभियान की प्रोग्रेस भी जानेंगे। गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कुछ एक्सपर्ट्स इसे कोरोना (Covid update India) की तीसरी लहर बता रहे हैं। 

महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल, पंजाब और कर्नाटक समेत कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना के मामलों में इजाफा (Covid update India) देखा गया है। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कई शहरों में फिर से सख्ती बरती जा रही है और लॉकडाउन लगा दिया है। महाराष्ट्र के शहर नागपुर में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके अलावा पंजाब में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

FROM AROUND THE WEB