मिदनापुर में ममता पर बरसे पीएम मोदी, कहा- 2 मई... दीदी गई, असली परिवर्तन आ रहा है

बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi Medinipur rally) ने अधिकारी परिवार के गढ़ मिदनापुर के कांघी में एक चुनावी रैली (BJP Rally in West Bengal) को संबोधित किया।
 
मिदनापुर में ममता पर बरसे पीएम मोदी, कहा- 2 मई... दीदी गई, असली परिवर्तन आ रहा है

मिदनापुर। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (BJP Rally in West Bengal) को लेकर बीजेपी की धुंआधार रैलियां जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi Medinipur rally) ने अधिकारी परिवार के गढ़ मिदनापुर के कांघी में एक चुनावी रैली (BJP Rally in West Bengal) को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज बंगाल के कोने कोने से एक ही आवाज आ रही है- 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे। यानी दो मई, दीदी गई और असली परिवर्तन आ रहा है।


पीएम मोदी (PM Modi Medinipur rally) ने कहा कि बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे। जब जरूरत होती है तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खेला है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ये खेला समझ गया है। दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि अम्फान की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? उम्पुन के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Medinipur rally) ने आगे कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार हल्दिया को नदी जलमार्गों से कनेक्ट कर रही है। पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश के स्टील प्लांट्स और अन्य उद्योगों के लिए जो आयात और निर्यात होगा, उसका हल्दिया अहम सेंटर बनने वाला है। यहां के लोगों का विकास, बीजेपी का संकल्प है। बीजेपी का संकल्प, बंगाल हर क्षेत्र तक विकास पहुंचना है। बीजेपी- हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी। कट, कमीशन पर रोक लगाएगी।


ममता पर साधा निशाना

सीएम ममता बनर्जी को आड़ हाथ लेते हुए पीएम मोदी (PM Modi Medinipur rally)  ने कहा कि आजकल मेदिनीपुर (BJP Rally in West Bengal) में आकर बहाने बना रही हैं, दीदी उन बहनों और परिवारों को जवाब नहीं दे पाई जिनको पहले उम्फान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के टोलाबाजों ने लूट लिया। बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने निर्ममता दिखाई है। 

उन्होंने कहा कि दीदी ने आपको पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा। दो मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। यहां बीजेपी की सरकार बनेगी और किसानों के हक के 3 साल के पैसे भी उनके खातों में मैं जमा करके रहूंगा। पिछले तीन साल के जो पैसे दीदी ने नहीं दिए, वो मैं किसानों को दूंगा।

बीजेपी के संकल्प पत्र की तारीफ

बीजेपी के संकल्प पत्र पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं बंगाल, बीजेपी के सभी नेताओं, बंगाल बीजेपी की टीम को इसके लिए बहुत बधाई देता हूं। उन्होंने जो संकल्प पत्र बनाया है, जनता की आवाज सुनकर बनाया है। लोगों की मुसीबतों को सुनकर बनाया है, बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए बनाया है। रैली में (BJP Rally in West Bengal) उन्होंने कहा (PM Modi Medinipur rally) कि  केंद्र सरकार हर घर नल से जल पहुंचाने के लिए काम कर रही है। लेकिन तृणमूल की सरकार ने यहां ये भी नहीं होने दिया। टीएमसी सरकार को आपकी चिंता नहीं है। बहनों-बेटियों के सशक्तिकरण के लिए जो काम केंद्र की बीजेपी सरकार कर रही है। उसे डबल इंजन की सरकार कई गुना बढ़ाने वाली है।

FROM AROUND THE WEB