ममता पर पीएम मोदी का हमला, कहा-दीदी की निर्मम सरकार ने माओवादियों की एक नई नस्ल बना दी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi rally in Purulia) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने पुरुलिया के पिछड़ेपन के लिए सीएम ममता को दोषी ठहराया और जमकर हमले किए।
 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi rally in Purulia) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने पुरुलिया के पिछड़ेपन के लिए सीएम ममता को दोषी ठहराया और जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि ये धरती भगवान राम मां सीता के वनवास की भी साक्षी रही है। यहां अजुध्या पर्वत है, सीता कुंड है अजुध्या नाम से ग्राम पंचायत है। कहते हैं कि जब मां सीता को प्यास लगी थी, तो राम जी ने जमीन पर बाण मारकर पानी की धारा निकाल दी थी। 

पीएम मोदी ने (PM Modi rally in Purulia) कहा कि आज पुरुलिया में पानी का संकट बहुत बड़ी समस्या है। यहां के किसानों, आदिवासी-वनवासी भाई-बहनों को इतना पानी भी नहीं मिलता कि वो सही से खेती कर सकें। यहां की महिलाओं को पीने के पानी की व्यवस्था के लिए बहुत दूर जाना होता है।

TMC सरकार पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी (PM Modi rally in Purulia) ने कहा कि तृणमूल सिर्फ अपने खेल में लगी है। इन लोगों ने पुरुलिया को जल संकट दिया। इन लोगों ने पुरुलिया को दिया - पलायन। इन लोगों ने पुरुलिया के गरीबों को दिया - भेदभाव भरा शासन। इन लोगों ने पुरुलिया की पहचान बनाई है देश के सबसे पिछड़े क्षेत्र के रूप में। बंगाल में भाजपा सरकार बनने के बाद आपकी दिक्कतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। जब बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनेगी, तो यहां विकास भी होगा आपका जीवन भी आसान बनेगा।

दलितों पिछड़ों के प्रति नहीं है ममता

ममता पर हमला करते हुए पीएम मोदी (PM Modi rally in Purulia) ने कहा कि, मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी को अगर दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों, वनवासियों के प्रति ममता होती, तो वो ऐसा नहीं करतीं। यहां तो दीदी की निर्मम सरकार ने माओवादियों की एक नई नस्ल बना दी है जो टीएमसी के माध्यम से गरीबों का पैसा लूटती है। आपका उत्साह दिखा रहा है कि टीएमसी की पराजय तय है। इस बार बंगाल के चुनाव में सिंडिकेट वालों की पराजय होगी। इस बार बंगाल के चुनाव में कट मनी वालों की पराजय होगी। इस बार बंगाल के चुनाव में तोलाबाजों की पराजय होगी।

टीएमसी के अब गिनती के दिन रह गए हैं

उन्होंने कहा (PM Modi rally in Purulia) कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के दिन अब गिनती के रह गए हैं। ये बात ममता दीदी भी अच्छी तरह समझ रही हैं। इसलिए वो कह रही हैं, खेला होबे। जब जनता की सेवा की प्रतिबद्धता हो, जब बंगाल के विकास के लिए दिन-रात एक करने का संकल्प हो, तो खेला नहीं खेला जाता, दीदी। दीदी बोले खेला होबे। भाजपा बोले विकास होबे... दीदी बोले खेला होबे। भाजपा बोले विकास होबे, सोनार बांग्ला होबे... दीदी बोले खेला होबे। बीजेपी बोले चाकरी होबे, विकास होबे, शिक्षा होबे, हॉस्पिटल होबे, स्कूल होबे, सोनार बांग्ला होबे...

बदली-बदली सी दिखाई दे रही हैं  दीदी

ममता पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि 10 साल के तुष्टिकरण के बाद, लोगों पर लाठियां-डंडे चलवाने के बाद, अब ममता दीदी अचानक बदली-बदली सी दिख रही हैं। ये हृदय परिवर्तन नहीं है, ये हारने का डर है। ये बंगाल की जनता की नाराजगी है, जो दीदी से ये सब करवा रही है। दीदी, ये मत भूलिए की बंगाल के लोगों की याददाश्त बहुत तेज होती है। पीएम मोदी (PM Modi rally in Purulia) ने कहा कि लेकिन हमारे लिए तो देश की करोड़ों बेटियों की तरह दीदी भी भारत की एक बेटी हैं, जिनका सम्मान हमारे संस्कारों में बसा है। जब दीदी को चोट लगी तो हमें चिंता हुई। मेरी भगवान से प्रार्थना है कि उनके पैरों की चोट जल्द से जल्द ठीक हो।

FROM AROUND THE WEB