आज शाम 5 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, जानिए क्या हो सकता है ऐलान

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर धीमी पड़ने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi address Nation) आज शाम देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है।
 
आज शाम 5 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, जानिए क्या हो सकता है ऐलान

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर धीमी पड़ने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi address Nation) आज शाम देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है। हालांकि पीएम मोदी किस विषय पर बोलेंगे, यह अभी साफ नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के कारण अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम कुछ ऐलान कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी शाम पांच बजे देश को संबोधित (PM Modi address Nation) करेंगे। पीएम मोदी किस मुद्दे पर अपनी बात देश से साझा करेंगे, इसकी अभी कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि पीएम मोदी का संबोधन कोरोना वायरस और टीकाकरण अभियान को लेकर हो सकता है।


इसके साथ ही जानकारों का मानना है कि कोरोना संकट की वजह से थमी हुई देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए  पीएम मोदी (PM Modi address Nation) कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। यह किसी राहत पैकेज या फिर राहत सामग्री के रूप में दिया जा सकता है।

FROM AROUND THE WEB