राहुल गांधी पर प्रकाश जावडेकर का तंज, बोले-दूसरों को बोलने से पहले कांग्रेस शासित राज्यों को देखें

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर (Prakash Javdekar) ने पंजाब में जारी सियासी उठापटक को लेकर राहुल गांधी पर तंज कसा है। जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस नेता को दूसरों को भाषण देने से पहले अपनी पार्टी के शासित राज्यों को देखना चाहिए। 
 
राहुल गांधी पर प्रकाश जावडेकर का तंज, बोले-दूसरों को बोलने से पहले कांग्रेस शासित राज्यों को देखें

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर (Prakash Javdekar) ने पंजाब में जारी सियासी उठापटक को लेकर राहुल गांधी पर तंज कसा है। जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस नेता को दूसरों को भाषण देने से पहले अपनी पार्टी के शासित राज्यों को देखना चाहिए। 

मीडिया ब्रीफिंग के दौरान उन्होंने (Prakash Javdekar) कहा कि राहुल गांधी को पहले अपने (कांग्रेस शासित) राज्य देखने चाहिए। फिर वह दूसरों को सीख दें।

प्रकाश जावडेकर (Prakash Javdekar) ने कहा कि पंजाब सरकार को 400 रुपये में कोवैक्सीन के 1.40 लाख डोज उपलब्ध कराए गए थे, लेकिन उन्होंने एक हजार रुपये में यह टीके 20 निजी अस्पतालों को बेच दिए हैं। केंद्र सरकार ने अब तक सभी राज्यों को मुफ्त में 22 करोड़ कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकारों ने ही कोरोना वैक्सीनों के लिए विकेंद्रीयकरण की मांग की थी। लेकिन अब जब ऐसा कर दिया गया है तो वही राज्य वैक्सीनों की आपूर्ति केंद्र से कराने की मांग कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर (Prakash Javdekar) ने पंजाब सरकार पर ओछी राजनीति के लिए जनता की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। जावडेकर ने कहा कि पंजाब कोरोना से प्रभावित है। टीकाकरण अभियान का वहां पर अच्छी तरह से प्रबंध नहीं किया जा रहा है। पिछले छह महीनों से वहां पर आंतरिक कलह जारी है। पूरी पंजाब सरकार और कांग्रेस पार्टी के लोग पिछले तीन-चार दिनों से दिल्ली में हैं। पंजाब को कौन देखेगा। यहां तक कि कोरोना के टीकाकरण में भी राज्य सरकार लाभ कमाना चाहती है। आखिर यह किस प्रकार का जन प्रशासन है।

FROM AROUND THE WEB