सीने में तकलीफ के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अस्पताल में भर्ती, PM-गृह मंत्री ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) की तबीयत अचानक बिगड़ गई।
 
सीने में तकलीफ के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अस्पताल में भर्ती, PM-गृह मंत्री ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) की तबीयत अचानक बिगड़ गई। दरअसल, आज सुबह सीने में तकलीफ के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को आर्मी के रिसर्च एंड रेफेरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस बीच राष्ट्रपति के अस्वस्थ्य होने की खबर मिलने पर पीएम मोदी ने भी उनकी सेहत का अपडेट लिया है।

बांग्लादेश यात्रा पर ढाका पहुंची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) के बेटे से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। पीएमओ की ओर से किए एक ट्वीट के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति जी के पुत्र से बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।


वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी राष्ट्रपति (President Ramnath Kovind) के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, राष्ट्रपति जी के परिवार से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

राष्ट्रपति की हालत स्थिर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) को आज सुबह अचानक सीने में दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली में स्थित सेना के आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया है। यहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका रूटीन चेकअप चल रहा है। अस्पताल का कहना है कि फिलहाल कोई चिंता की बात नहीं है और  राष्ट्रपति की हालत स्थिर है।

बता दें कि पीएम मोदी भी आज सुबह दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा पर ढाका पहुंचे हैं। कोविड महामारी शुरू होने के बाद प्रधानमंत्री की यह पहली विदेशी यात्रा है। 
 

FROM AROUND THE WEB