राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत में सुधार, आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट

पिछले दिनों सीने में दर्द की शिकायत के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind health update) की बाईपास सर्जरी की गई थी। तब से उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है।
 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत में सुधार, आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट

नई दिल्ली। पिछले दिनों सीने में दर्द की शिकायत के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind health update) की बाईपास सर्जरी की गई थी। तब से उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। राष्ट्रपति भवन ने शनिवार को मेडिकल बुलेटिन जारी किया। इसमें कहा गया कि राष्ट्रपति को आईसीयू से निकालकर विशेष रूम में शिफ्ट किया गया है। उनकी सेहत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। डॉक्टर लगातार उनके सेहत की निगरानी कर रहे हैं और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद (Ramnath Kovind health update) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद बीते शुक्रवार को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में स्थानांतरित कर दिया गया, जिसके बाद मंगलवार को उनकी सफल बाईपास सर्जरी की गई।

राष्ट्रपति कोविंद (Ramnath Kovind health update) की सर्जरी के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर उनकी देखभार करने वाले डॉक्टरों की पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा, 'भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद की दिल्ली के एम्स में सफल बाईपास सर्जरी हुई। उनकी सफलतापूर्वक सर्जरी करने वाली डॉक्टरों की टीम को में बधाई देता हूं।' राजनाथ सिंह के अलावा पीएम मोदी, अमित शाह समेत तमाम बड़े नेताओं ने उनके जल्द ठीक होने की कामाना की।

FROM AROUND THE WEB