राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बाईपास सर्जरी हुई सफल, एम्स के डॉक्टरों ने किया ऑपरेशन

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) की मंगलवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस (AIIMS) में बाइपास सर्जरी की गई।
 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बाईपास सर्जरी हुई सफल, एम्स के डॉक्टरों ने किया ऑपरेशन

नई दिल्‍ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) की मंगलवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस (AIIMS) में बाइपास सर्जरी की गई। पिछले हफ्ते सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी थी। इसी को लेकर आज दिल्ली के एम्स में उनकी सर्जरी की गई, जो पूरी तरह सफल रही। 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रपति (President Ram Nath Kovind) की सर्जरी सफल रहने की पुष्टि की है। बता दें कि शुक्रवार को सीने में दर्द के बाद उन्‍हें पहले आर्मी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में उनको एम्‍स में शिफ्ट किया गया था और कहा गया था कि मंगलवार को उनकी बाईपास सर्जरी होनी है। 

आर्मी हॉस्पिटल में आराम मिलने के बाद राष्ट्रपति (President Ram Nath Kovind) को एम्स शिफ्ट किया गया था। रिपोर्ट्स और दूसरे टेस्ट्स के बाद डॉक्‍टरों ने उन्हें बाईपास सर्जरी की सलाह दी थी। ऑपरेशन के बाद विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा राष्ट्रपति की स्थिति पर गहनता से नजर रखी जा रही है। राष्ट्रपति की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

FROM AROUND THE WEB