गहलोत-पायलट में विवाद सुलझाने उतरी प्रियंका गांधी, सचिन पायलट से की बात

राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट के बीच विवाद सुलझाने की कोशिशें तेज हो गयी हैं। इस विवाद को सुलझाने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी खुद उतर गई हैं। विवाद सुलझाने के लिए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) से फोन पर बात की है। 
 

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस में चल रहे अंदरूनी घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट के बीच विवाद सुलझाने की कोशिशें तेज हो गयी हैं। इस विवाद को सुलझाने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी खुद उतर गई हैं। विवाद सुलझाने के लिए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) से फोन पर बात की है। 

इस बात की भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि पायलट कांग्रेस आलाकमान से मिलने दिल्ली आ सकते हैं। बता दें कि राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से पायलट खेमा फिर से नाराज चल रहा है। पिछले साल सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे की नाराजगी को दूर करने के लिए कांग्रेस आला कमान ने एक समन्वय समिति बनायी थी। लेकिन इस समन्वय समिति बैठक अब तक नहीं हुई है। 

पायलट खेमे का जयपुर में शक्ति प्रदर्शन

बता दें कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे ने कल जयपुर में शक्ति प्रदर्शन भी किया था। सचिन समर्थन कांग्रेस के आठ विधायक कल उनसे मिलने पहुंचे थे। इस बैठक में कैबिनेट विस्तार समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई। 

पायलट ने दौसा का दौरा रद्द

पिछले साल सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने 18 विधायकों के साथ बगावत का मन बनाया था, तब उनके बीजेपी में जाने की खबर थी लेकिन तब राहुल-प्रियंका (Priyanka Gandhi) के दखल के बाद वे मान गए थे। लेकिन अब एक बार फिल पायलट अपने तेवरों से उड़ान भरने को तैयार दिख रहे हैं। फिलहाल सचिन पायलट ने आज अपना दौसा का दौरा रद्द कर दिया है। पायलट आज तेल की कीमतों पर हो रहे कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होंगे। 

FROM AROUND THE WEB