पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर प्रियंका-राहुल ने पिता को किया याद

देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi death anniversary) की शुक्रवार को पुण्यतिथि है। इस मौके पर तमाम राजनीतिक दलों के नेता पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी और नेताओं की तरफ से भी राजीव गांधी को याद किया गया।
 
 पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर प्रियंका-राहुल ने पिता को किया याद

नई दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi death anniversary) की शुक्रवार को पुण्यतिथि है। इस मौके पर तमाम राजनीतिक दलों के नेता पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी और नेताओं की तरफ से भी राजीव गांधी को याद किया गया। बता दें कि कांग्रेस इस दिन को सेवा और सद्भावना के रूप में मनाती आ रही है। 

अपने पिता की पुण्यतिथि पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वीरभूमि जाकर राजीव गांधी (Rajiv Gandhi death anniversary) की समाधि पर फूल चढ़ाए और उन्हें श्रद्धांजलि दी।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने पिता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi death anniversary) की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। राहुल गांधी ने अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि सत्य, करुणा, प्रगति।

वहीं, प्रियंका गांधी ने भी राजनेता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi death anniversary) की एक तस्वीर शेयर की है उन्होंने अपने में लिखा, 'प्रेम से बड़ी कोई शक्ति नहीं है, दया से बड़ा कोई साहस नहीं है, करुणा से बड़ी कोई शक्ति नहीं है और विनम्रता से बड़ा कोई गुरु नहीं है।'

गौरतलब है कि आज ही के दिन राजीव गांधी (Rajiv Gandhi death anniversary) की मृत्यु हुई थी। 21 मई, 1991 को लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राजीव गांधी की तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर में बम विस्फोट कर हत्या कर दी गई थी।

FROM AROUND THE WEB