राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर बोला हमला, कहा- जुमले हैं, वैक्सीन नहीं

 
राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर बोला हमला, कहा- जुमले हैं, वैक्सीन नहीं

NewzBox Desk: कोरोना वैक्सीनn (Corona Vaccine) की कमी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है। 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का नाम लिए बिना ट्वीट कर कहा कि जुमले हैं, वैक्सीन नहीं। साथ ही एक बार फिर पूछा कि वैक्सीन (Corona Vaccine) कहां हैं। इसके अलावा राहुल गांधी ने एक हिंदी वेबसाइट की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।


पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस की 37,14,441 वैक्सीन लगाई गईं

इससे पहले मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों और निजी अस्पतालों के पास बचे हुए और इस्तेमाल नहीं हुए 1.91 करोड़ से अधिक टीके उपलब्ध हैं। साथ ही मंत्रालय ने बताया कि राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को अब तक 39.46 करोड़ से अधिक टीके उपलब्ध कराए गए हैं। वहीं देश में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस की 37,14,441 वैक्सीन लगाई गईं, जिसके बाद कुल वैक्सीनेशन का आंकड़ा 38,76,97,935 हुआ।

कई महीनों से कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार पर तंज कस रहे राहुल गांधी 

राहुल गांधी पिछले कई महीनों से लगातार कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर तंज कस रहे हैं। रविवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं। साथ ही पूछा कि वैक्सीन कहां हैं। इसके अलावा राहुल गांधी ने आंकड़ों को लेकर एक फोटो भी ट्वीट की, जिसमें वैक्सीनेशन के बारे में बताया गया था।

FROM AROUND THE WEB