राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार- खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी, बस जनता को खाने नहीं दे रहे

 
राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार- खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी, बस जनता को खाने नहीं दे रहे

NewzBox Desk: देश की जनता पर महंगाई (Inflation in India) की मार जारी है। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi Govt) पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी- बस जनता को खाने नहीं दे रहे।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस ट्वीट के साथ देश में बढ़े हुए तेल के दामों की एक खबर भी शेयर की है। इस रिपोर्ट में लिखा गया है कि देश में तेल के दाम बढ़ने से खाना-पीना महंगा हो गया है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि खाद्य वस्तुओं की खुदरा महंगाई दर जून में 5.15 फीसदी तक पहुंच गई थी।


इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को केन्द्र सरकार (Central Govt) पर चुटकी लेते हुए कहा कि मंत्रियों की संख्या बढ़ गयी है लेकिन कोविड के टीके नहीं बढ़े हैं। उन्होंने रोजाना हो रहे टीकाकरण का चार्ट भी साझा किया, जिसके अनुसार, भारत दिसंबर 2021 तक सभी वयस्कों का टीकाकरण पूरा करने के लक्ष्य से अभी बहुत दूर हैं। 

वहीं, 9 जुलाई को राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा था कि महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी। इससे पहले उन्होंने 7 जुलाई को कहा था कि आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पे चलती हो या डीज़ल पे, मोदी सरकार टैक्स वसूली पे चलती है!

FROM AROUND THE WEB