टूलकिट विवाद में कूदे राहुल गांधी, केंद्र पर निशाना साध बोले-सत्य डरता नहीं

कोरोना संकट के बीच कांग्रेस और बीजेपी में टूलकिट को लेकर बयानबाजियों का दौर जारी है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Toolkit issue) भी अब इस विवाद में कूद पड़े हैं।
 
टूलकिट विवाद में कूदे राहुल गांधी, केंद्र पर निशाना साध बोले-सत्य डरता नहीं

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच कांग्रेस और बीजेपी में टूलकिट को लेकर बयानबाजियों का दौर जारी है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Toolkit issue) भी अब इस विवाद में कूद पड़े हैं। कोरोना टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस की ओर से माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के कार्यालयों पर छापा मारे जाने के एक दिन बाद राहुल ने मंगलवार को कहा कि सत्य डरता नहीं है।

कांग्रेस सांसद (Rahul Gandhi on Toolkit issue) ने हैशटैग टूलकिट के साथ ट्वीट किया, सत्य डरता नहीं। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने कोरोना टूलकिट मामले की जांच के संबंध में ट्विटर इंडिया के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित कार्यालयों पर सोमवार की शाम छापा मारा।


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्पेशल सेल ने कथित कोरोना टूलकिट (Rahul Gandhi on Toolkit issue) संबंधी शिकायत को लेकर ट्विटर को नोटिस भेजा और भाजपा नेता संबित पात्रा के ट्वीट को छेड़छाड़ किया हुआ बताने को लेकर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट से स्पष्टीकरण मांगा था।

दरअसल, पिछले हफ्ते ट्विटर ने टूलकिट से संबंधित पात्रा के ट्वीट को छेड़छाड़ किया हुआ बताया था। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस ने एक टूलकिट बनाकर कोरोना वायरस के नए स्वरूप को भारतीय स्वरूप या मोदी स्वरूप बताया और देश तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि खराब करने का प्रयास किया। हालांकि, कांग्रेस ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया था कि भाजपा उसे बदनाम करने के लिये फर्जी टूलकिट का सहारा ले रही है। कांग्रेस ने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ पुलिस में जालसाजी का मामला भी दर्ज कराया है।

FROM AROUND THE WEB