केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा-इस सरकार ने बढ़ाई बेरोजगारी, महंगाई और मित्रों की कमाई

बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi Latest Tweet) ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है।
 
केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा-इस सरकार ने बढ़ाई बेरोजगारी, महंगाई और मित्रों की कमाई

नई दिल्ली। बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi Latest Tweet) ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है। राहुल ने अपने ट्वीट के साथ एक अखबार की कटिंग शेयर की है, जिसके आंकड़ों का हवाला देते हुए उन्होंने केंद्र पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने (Rahul Gandhi Latest Tweet) ट्वीट करते हुए लिखा है, 'इस सरकार ने क्या बढ़ाया? बेरोज़गारी, महंगाई, ग़रीबी और सिर्फ़ मित्रों की कमाई। राहुल ने ट्वीट के साथ एक अखबार के आंकड़े भी साझा किए हैं, जिसमें कहा गया है कि कोविड से पहले 9.9 करोड़ लोग मध्यम आय वर्ग का हिस्सा थे, जिनकी संख्या घटकर 6.6 करोड़ रह गई है। साथ ही आंकड़ों में यह भी बताया गया है कि 2011 से 2019 के बीच 5.7 करोड़ लोग निम्न आय वर्ग से निकलकर मध्यम आय वर्ग का हिस्सा बने थे। रोजाना डेढ़ सौ रुपये या उससे कम कमाने वालों की संख्या 7.5 करोड़ जा पहुंची है।


बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi Latest Tweet) अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। राहुल गांधी इससे पहले कृषि कानून और कई अन्य मसलों पर ट्वीट कर चुके हैं।  राहुल गांधी ने असम दौरे से पहले मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए यह ट्वीट किया है। 

FROM AROUND THE WEB