बेरोजगार छात्रों को पुलिस के डंडे और राष्ट्र विरोधी टैग दे रही सरकार : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को रोजगार (Rahul Gandhi on unemployment) के मुद्दे पर हमला बोला है।
 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को रोजगार (Rahul Gandhi on unemployment) के मुद्दे पर हमला बोला है। राहुल ने आरोप लगाया कि छात्रों को नौकरी चाहिए, लेकिन सरकार उन्हें पुलिस के डंडे, पानी की बौछार, 'राष्ट्र विरोधी का टैग' और बेरोजगारी दे रही है। बता दें कि कांग्रेस ने रोजगार के मुद्दे पर 'स्टूडेंट्स वांट जॉब्स' हैशटैग से सोशल मीडिया अभियान चलाया। इस अभियान के तहत आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी यूपी सरकार पर हमला बोला।

राहुल गांधी ने बेरोजगारी (Rahul Gandhi on unemployment) के मु्द्दे को उठाते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया, 'छात्र नौकरी चाहते हैं, लेकिन सरकार दे रही है-पुलिस के डंडे, वॉटर गन की बौछार, एंटी नेशनल का टैग और बेरोज़गारी।

इससे पहले आज सुबह कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी (Rahul Gandhi on unemployment) ने राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया कि विज्ञापन की सरकार, झूठा सारा प्रचार, ट्विटर पर बांटे नौकरी, युवा को किया दरकिनार, योगीजी, ये जो पब्लिक है, सब जानती है। प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवाओं से 70 लाख नौकरियों का वादा था, मगर लाखों पद खाली पड़े हैं। युवा भर्तियों, परिणामों व ज्वाइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं।
 

FROM AROUND THE WEB