राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा आरोप- 'सदियों का बनाया, पलों में मिटाया'

 
राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा आरोप- 'सदियों का बनाया, पलों में मिटाया'

NewzBox DesK: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने एक बार फिर से मोदी सरकार (Modi Govt) पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने BJP पर सदियों से बनाई व्यवस्था को पलों में मिटाने का आरोप लगाया। 

राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने ट्वीट किया 'सदियों का बनाया, पलों में मिटाया, देश जानता है कौन ये कठिन दौर लाया'। राहुल गांधी लगातार वैक्सीन किल्लत, सीमा विवाद, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। 


राहुल (Rahul gandhi) ने अपने ट्वीट के साथ '#VaccineShortage #LAC #Unemployment #PriceHike #PSU #Farmers #OnlyPR' जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

सरकार पर लगातार हमलावर हैं राहुल गांधी

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने सरकार पर विदेश व रक्षा नीति को राजनीतिक हथकंडा अपनाकर देश को कमजोर करने का आरोप लगाया था।  राहुल गांधी ने कहा कि भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा जितना आज है। 

बता दें कि कोरोना वैक्सीन और कोरोना पर कुप्रबंधन को लेकर राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। बीते दिन राहुल ने कहा था कि जुलाई आ गया वैक्सीन नहीं आई। राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेताओं ने तीखा हमला बोला था।

FROM AROUND THE WEB