राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- और कितने तरह से देश को लूटेगी भाजपा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi Latest Tweet) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने पीएम मोदी का नाम नहीं लिया है,
 
राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- और कितने तरह से देश को लूटेगी भाजपा

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi Latest Tweet) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने पीएम मोदी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने एक कार्टून को साझा करते हुए लिखा, सच से, सवालों से, कार्टून से वह सब से डरता है। 

इसके अलावा एक और ट्वीट करके राहुल गांधी (Rahul Gandhi Latest Tweet) ने देश की गिरती जीडीपी, बढ़ती बेरोजगारी और पेट्रोल-डीजल की आसमान छूटी कीमतों को लेकर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा आखिर और कितने तरीके से भारत को लूटेगी भाजपा।


बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi Latest Tweet) अलग-अलग मुद्दों पर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले राहुल ने कोरोना की वैक्सीन को लगाने की प्रक्रिया में सुधार की बात कही थी। उन्होंने कहा कि सिर्फ ऑनलाइन वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन कराना काफी नहीं है। जो लोग वैक्सीन सेंटर पर खुद चलकर आएं उन्हें बिना रजिस्ट्रेशन के ही वैक्सीन लगानी चाहिए। जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटरनेट नहीं है। बता दें कि देश में हर किसी को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगाने का पीएम मोदी ने ऐलान किया था।

FROM AROUND THE WEB