वैक्सीन की कमी पर राहुल का निशाना, ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ, शोर मचाकर तथ्य छुपाओ

देश में चल रही वैक्सीन की कमी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Covid Vaccination) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।
 
वैक्सीन की कमी पर राहुल का निशाना, ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ, शोर मचाकर तथ्य छुपाओ

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। कोरोना के नए मामलों के बीच देश में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। दूसरी तरफ देश के कई राज्यों में वैक्सीन की भारी कमी का सामना कर रहे हैं। ऐसे में देश में चल रही वैक्सीन की कमी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Covid Vaccination) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi on Covid Vaccination)  ने ट्वीट कर कहा, वैक्सीन कम होती जा रही हैं और कोरोना मृत्यु बढ़ती जा रही हैं। केंद्र सरकार की नीति- ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ, शोर मचाकर तथ्य छुपाओ।


18.57 करोड़ से अधिक लोगों को लगा कोरोना टिका

बता दें कि देश में कोरोना (Rahul Gandhi on Covid Vaccination) को हराने के लिए लगातार तेजी वैक्सीनेशन का काम जारी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ो के मुताबिक देश में अब तक कोरोना टीके की 18.57 करोड़ से अधिक खुराक लगाई जा चुकी हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि मंगलवार को 18-44 साल आयवुर्ग के 5,14,408 लोगों को कोरोना टीके की पहली खुराक लगायी गयी। 

टीकाकरण (Rahul Gandhi on Covid Vaccination) के तीसरे चरण की शुरुआत से अब तक 36 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों में इस उम्र वर्ग में 64,60,624 लाभार्थियों को टीके लगाये जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि रात आठ बजे तक की अंतरिम रिपोर्ट के अनुसार, देश में अब तक कोरोना टीके की 18,57,66,518 खुराक लगायी गयी हैं, टीकाकरण अभियान के 123वें दिन 18 मई को टीके की 12,79,896 खुराक दी गईं।

FROM AROUND THE WEB