उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की कोरोना से हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती; 11 मार्च को लगी थी वैक्सीन

कोरोना वैक्सीन का पहला शॉट लगने के बावजूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddav Thackrey) की पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackrey) इस वायरस की चपेट में आ गई है।
 
उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की कोरोना से हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती; 11 मार्च को लगी थी वैक्सीन

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम आदमी से लेकर वीवीआईपी भी इस वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। कोरोना वैक्सीन का पहला शॉट लगने के बावजूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddav Thackrey) की पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackrey) इस वायरस की चपेट में आ गई है। तबीयत बिगड़ने के बाद मंगलवार को उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मुख्यमंत्री के परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि उद्धव  (Uddav Thackrey) की पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackrey) की 22 मार्च की रात कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आई थी। इसके बाद से ही वह होम आइसोलेशन में थी और घर के सभी सदस्यों से अलग रह रही थी। लेकिन मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

11 मार्च को लगवाई थी कोरोना वैक्सीन 

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  (Uddav Thackrey) और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackrey) ने 11 मार्च को मुंबई के सरकारी जे जे अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackrey)शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' की संपादक हैं। इससे पहले, मुख्यमंत्री के पुत्र और मंत्री आदित्य ठाकरे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे भयावह रूप

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। राज्य में बीते 24 घंटे में 27,918 कोरोना केस सामने आए हैं जबकि 139 मरीजों की मौत हो गई। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार मुंबई में कोरोना संक्रमण का डबलिंग रेट 50 दिन हो चुका है। कोरोना के हालात को देखते हुए सील की जाने वाली इमारतों की संख्या बढ़कर 600 से ज्यादा हो चुकी है। मुंबई में अब तक 602 इमारतों को सील किया जा चुका है।

FROM AROUND THE WEB