एंटीलिया केस : सचिन वाजे से जुड़ा बड़ा खुलासा, 5 स्टार होटल में 100 रातों के लिए बुक किया था कमरा

एनआईए (NIA) को जांच के दौरान सचिन वाजे (Sachin Vaze) के हाईफाई लाइफस्टाइल के बारे में कई अहम जानकारियां मिली हैं।
 
एंटीलिया केस : सचिन वाजे से जुड़ा बड़ा खुलासा, 5 स्टार होटल में 100 रातों के लिए बुक किया था कमरा

मुंबई। महाराष्ट्र में एंटीलिया केस और वसूली कांड के बीच गिरफ्तार एपीआई सचिन वाजे को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। दरअसल, एनआईए (NIA) को जांच के दौरान सचिन वाजे (Sachin Vaze) के हाईफाई लाइफस्टाइल के बारे में कई अहम जानकारियां मिली हैं। लक्जरी गाड़ियों के अलावा 5 स्टार होटल में कमरा बुक करने की जानकारी मिली है।

एनआईए सूत्रों ने बताया कि साउथ मुम्बई के फाइव स्टार हॉटेल जिसके सीसीटीवी फुटेज और रिकॉर्ड्स की जांच कुछ दिनों पहले एनआईए (NIA) ने की थी वहां पर सचिन वाजे (Sachin Vaze) ने 100 रातों के लिए रूम बुक कराया था।

एनआई के डीटेल्स खंगालने पर हुआ खुलासा

एक समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक कंपनी के जरिए 100 रातों के लिए होटल में एक लग्जरी रूम बुक करवाया गया था। टूर कंपनी को ये भी नहीं पता था कि यह कमरा सचिन वाजे (Sachin Vaze) के नाम पर बुक है। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब एनआईए (NIA) ने जांच के दौरान डीटेल्स खंगालनी शुरू की।

कंपनी ने ये भी बताया कि 100 रात की बुकिंग का मतलब यह है कि एक साल में कभी भी जाकर रह सकते हैं और जब जब आप जाएंगे उसी रात का स्टे काउंट किया जाएगा। सूत्रों की माने तो 100 रातों के लिए 25 लाख से ज्यादा की रकम दी गयी थी।

फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करता था सचिन वाजे

समाचार चैनल एपीबी न्यूज के मुताबक, सचिन वाजे (Sachin Vaze) होटल बुक करने के लिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करता था। वाजे मुंबई के एक 5 स्टार होटल में 16 से 20 फरवरी तक रुका था। जहां रूम बुक करने के लिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया।

इस फर्जी आधार कार्ड में सचिन वाजे (Sachin Vaze) की फोटो दिख रही है मगर नाम सुशांत सदाशिव खामकर लिखा है। इसके साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि जिस समय वाजे होटल में था, वहां उससे गुजरात से मिलने के लिए एक महिला आई थी। महिला के पास पैसे गिनने की मशीन भी थी।

FROM AROUND THE WEB