गोमूत्र पीने के कारण मुझे नहीं हुआ कोरोना, सभी पालें देसी गाय : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

बीजेपी की फायरब्रांड नेता और भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur on Gomutra) ने लोगों से गोमूत्र पीने और गाय पालन करने की अपील की है।
 
गोमूत्र पीने के कारण मुझे नहीं हुआ कोरोना, सभी पालें देसी गाय : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
भोपाल। बीजेपी की फायरब्रांड नेता और भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur on Gomutra) ने लोगों से गोमूत्र पीने और गाय पालन करने की अपील की है। रविवार को भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि गोमूत्र अर्क पीने से फेंफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है। 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur on Gomutra) ने आगे कहा कि मैं स्वयं गोमूत्र लेती हूं इस कारण मुझे दवा नहीं लेनी पड़ती है और कोरोना भी नहीं हुआ। 

बीजेपी सांसद (Pragya Thakur on Gomutra) ने आगे कहा कि देसी गाय का पालन सभी को करना चाहिए। उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि वे 1 करोड़ पोधारोपड़ करेंगी। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर संत नगर क्षेत्र में 25 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर डॉ हेडगेवार अस्पताल को दान करने पहुंची थी। 

इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur on Gomutra) ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों से सावधान रहने व सावधानी बरतने की अपील की। साथ ही उन्होंने सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन्स के नियमों के पालन करने को लेकर भी अपील की है। बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। बीते दिनों सांसद का पूरी स्टाफ कोरोना संक्रमित पाया गया था। 

FROM AROUND THE WEB