आपदा में कर रही राजनीति, पीएम को बदनाम करने के लिए बनाई टूलकिट : संबित पात्रा

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि कांग्रेस पीएम मोदी को बदनाम कर रही है। जिसके लिए उसने टूलकिट बनाई है।
 
आपदा में कर रही राजनीति, पीएम को बदनाम करने के लिए बनाई टूलकिट : संबित पात्रा

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में ऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड और वैक्सीन की कमी हो गई है। इसको लेकर कांग्रेस लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रही है। अब बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि कांग्रेस पीएम मोदी को बदनाम कर रही है। जिसके लिए उसने टूलकिट बनाई है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आपदा में राजनीति कर रही है।

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि कांग्रेस पीएम मोदी की छवि को धुमिल करने की कोशिश कर रही है। हम देख रहे हैं कि विदेशों की पत्रिकाओं में कुछ भारतीय लोग कैसे अपने देश और अपने प्रधानमंत्री को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, देश को बदनाम करने के पीछे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी के नेताओं का हाथ है।

शवों पर भी राजनीति कर रही कांग्रेस

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आगे कहा, मुझे बहुत दुख है कि मैं ऐसे वक्त में ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा हूं। लेकिन ये सामने रखना जरूरी है कि कैसे कांग्रेस पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं से टूलकिट का इस्तेमाल करने को कह रही है। संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि लोग बिलख रहे हैं, लेकिन कांग्रेस शवों और दाह संस्कार पर भी राजनीति कर रही है। इससे मुझे दुख होता है।

FROM AROUND THE WEB