राहुल गांधी के विदेश दौरे पर संबित पात्रा ने ली चुटकी, बोले-10 मार्च तक तो लौट आएंगे न? 

नई दिल्ली। पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बजने के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के निजी विदेश दौरे से कांग्रेस पार्टी एक बार फिर बैकफुट पर है। हालांकि, राहुल गांधी बीते रविवार ही दिल्ली आ चुके हैं लेकिन अब बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने उनके विदेश दौरे पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा है कि वह 10 मार्च तक वापस लौट जाएंगे या नहीं?
 
राहुल गांधी के विदेश दौरे पर संबित पात्रा ने ली चुटकी, बोले-10 मार्च तक तो लौट आएंगे न?

नई दिल्ली। पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बजने के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के निजी विदेश दौरे से कांग्रेस पार्टी एक बार फिर बैकफुट पर है। हालांकि, राहुल गांधी बीते रविवार ही दिल्ली आ चुके हैं लेकिन अब बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने उनके विदेश दौरे पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा है कि वह 10 मार्च तक वापस लौट जाएंगे या नहीं? बता दें कि 10 मार्च को पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित होने हैं।

दरअसल, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट किया, 'नफरत को हराने का सही मौका है। #Elections2022'...

इसके जवाब में बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने ट्वीट किया, 'वही होने वाला है...जो हिंदू और हिंदुत्व से घोर नफरत करते हैं...उनका हारना तय है। वैसे आप कहां से ट्वीट कर रहे हैं? मार्च 10 तक लौट तो आएंगे ना?'


बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) नए साल से पहले ही निजी विदेश दौरे पर रवाना हो गए थे। हालांकि, वह कहां गए थे इसकी कोई पुष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है। कांग्रेस के सूत्रों के मुताबिक, राहुल अब दिल्ली लौट आए हैं और सोमवार शाम उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल और पी. चिदंबरम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग भी की है।

FROM AROUND THE WEB