जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, अनंतनाग में दो आतंकी ढेर

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Indian Armed forces in Kashmir) में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने एक मकान में छिपे 2 आतंकियों को मार गिराया है
 
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, अनंतनाग में दो आतंकी ढेर

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। केंद्र शासित प्रदेश के अनंतनाग (Indian Armed forces in Kashmir) में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने एक मकान में छिपे 2 आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि जनवरी से अब तक कश्मीर में 22 आतंकियों को मार गिराया गया है। वहीं इस दौरान चार जवान शहीद हुए और एक आम नागरिक की भी जान गई।

कश्मीर पुलिस के मुताबिक, अनंतनाग के कांडीपोरा में एक मकान के अंदर दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद सुरक्षाबलों (Indian Armed forces in Kashmir) ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी और आखिरकार दोनों आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है। मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन के बताए जाते हैं। इनके पास से हथियार और गोलाबारूद भी मिला है। फिलहाल इलाके में पुलिस और सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। 

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एनकांउटर के दौरान दोनों आतंकियों को कई बार सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने हथियार डालने से इंकार कर दिया। बुधवार शाम से शुरू हुई मुठभेड़ आज सुबह करीब 11 बजे खत्म हुई। सुरक्षाबलों (Indian Armed forces in Kashmir)ने बताया कि पहले आतंकी को 9 बजे से पहले ही मार गिराया था, जबकि दूसरा आतंकी उसके एक-डेढ़ घंटे बाद ढेर कर दिया गया। आसपास कोई और आतंकी न छिपा हो इसकी पुष्टि करने के लिए उनका सर्च ऑपरेशन जारी है। एहतियात के तौर पर अभी भी बिजबेहाड़ा कांडीपोरा में इंटरनेट सेवा बंद है।

FROM AROUND THE WEB