एक लाख लोगों को नौकरी देंगे सोनू सूद, 10 करोड़ जिंदगियां बदलने का दावा

लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद कर मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood jobs) की नेकी का काम एक साल बाद भी जारी है।
 
एक लाख लोगों को नौकरी देंगे सोनू सूद, 10 करोड़ जिंदगियां बदलने का दावा

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद कर मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood jobs) की नेकी का काम एक साल बाद भी जारी है। अगर आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो सोनू सूद आपके लिए अच्छी खबर लेकर आए हैं। सोनू एक लाख जरूरतमंद लोगों के लिए रोजगार दिलाने जा रहे हैं। उन्होंने यह जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू सूद ने नई नौकरी के अवसर लिखते हुए अपने इस महत्वपूर्ण योजना को लोगों से ट्विटर पर शेयर किया है।

10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्लानिंग

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood jobs) ने इस ट्वीट में बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी की व्यवस्था की है। साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया है कि अपने इस काम के जरिए वह अगले 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की योजना पर काम कर रहे हैं।


रोजगार के लिए आप गुडवर्कर एप डाउनलोड करें

सोनू सूद (Sonu Sood jobs) देश के लाखों लोगों के लिए नौकरी का भी इंतजाम कर रहे हैं। सोनू सूद ऐसे ही लोगों के लिए रोजगार का ऐप लेकर हाजिर हुए हैं। सोनू सूद ने इस बारे में बताते हुए ट्वीट किया है। इसी के साथ उन्होंने इस ऐप का लिंक शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने मजेदार हैशटैग भी लिखे हैं। इस हैशटैग में अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKaamyaab), गुड वर्कर (#GoodWorker), नौकरी पाना हुआ आसान (#NaukriPaanaHuaAasaan) शामिल हैं।

सोनू सूद के इस कदम की सराहना

सोनू सूद (Sonu Sood jobs) के इस ट्वीट ने हजारों-लाखों बेरोजगारों के चेहरे पर खुशी ला दी है। लोग जमकर सोनू सूद के इस कदम की सराहना कर रहे हैं और उनका धन्यवाद कर रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद की तरफ से इससे पहले दावा किया जा चुका है कि अभी तक इस मिशन के जरिए 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दे दी गई हैं और अब 1 लाख लोगों के लिए वह फिर से नया मौका लेकर हाजिर हुए हैं।

FROM AROUND THE WEB