SP प्रमुख अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना- BJP से बड़ी गुंडागर्दी वाली पार्टी कोई नहीं

 
SP प्रमुख अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना- BJP से बड़ी गुंडागर्दी वाली पार्टी कोई नहीं

NewzBox Desk: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में हाल ही में संपन्न हुए ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) के दौरान हुई हिंसा (Violence) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी (BJP) और सीएम योगी (CM Yogi) पर निशाना साधा है। 

उन्होंने (Akhilesh Yadav) कहा कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) में नंगा नाच किया गया है। पूरा दुनिया ने देखा कि कैसे नंगा नाच किया गया?

BJP को जनादेश की परवाह नहीं- अखिलेश

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि BJP सरकार को जनादेश और लोकतंत्र में मिले बहुमत की कोई परवाह नहीं है। जानबूझकर और प्लानिंग करके जो चुनाव कराए गए उसके परिणाम हमारे सामने है। लोकतंत्र में ऐसा नंगा नाच किसी सरकार ने नहीं किया होगा जैसा भारतीय जनता पार्टी ने किया है। इतनी गुंडागर्दी जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है। अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव में अगर कोई पर्चा लेकर गया है तो प्रशासन ने पूरा इंतजाम किया है कि कैसे उसका पर्चा छीना जाएगा।

'योगी' नहीं हैं सीएम योगी- अखिलेश 

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि हमारी बहनों का अपमान हुआ। जो लोग कह रहे थे कि हम समाज को एक अच्छे रास्ते पर लेकर जाएंगे। उन्होंने उत्तर प्रदेश की बहनों के साथ कैसा व्यवहार किया और केवल इसलिए कि ब्लॉक प्रमुख उनका बन जाए। पैसा चला वो अलग है, झूठे मुकदमे चले वो अलग है। लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर लड्डू खाए जा रहे हैं। ये योगी नहीं हो सकते हैं। अगर कोई योगी होता तो शायद जनता को दुख नहीं देता। मैं ये बात कई मौकों पर कह चुका हूं और मैं फिर इस बात को दोहरा रहा हूं।

कोरोना को लेकर ही साधा निशाना

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि BJP से बड़ी गुंडागर्दी वाली पार्टी कोई नहीं हो सकती। योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है। कोरोना के दौरान राज्य में प्रबंधन को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान प्रदेश में दवाइयों की किल्लत रही। यूपी के लोगों को अपने हाल पर छोड़ दिया गया। लगा ही नहीं कि यूपी में सरकार है। सरकार ने जनता का साथ नहीं दिया और बीजेपी सरकार की लापरवाही से लोगों की मौत हुई।

FROM AROUND THE WEB