सुखबीर सिंह बादल का आरोप, प्राइवेट अस्पतालों को ऊंचे दामों पर कोरोना वैक्सीन बेच रही पंजाब सरकार

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बादल ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार निजी अस्पतालों में कोरोना के टीके ऊंची कीमतों पर बेच रही है।
 
सुखबीर सिंह बादल का आरोप, प्राइवेट अस्पतालों को ऊंचे दामों पर कोरोना वैक्सीन बेच रही पंजाब सरकार

नई दिल्ली। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बादल ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार निजी अस्पतालों में कोरोना के टीके ऊंची कीमतों पर बेच रही है। उन्होंने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों में कोवैक्सीन टीके के एक टीके को 1,060 रुपये में बेचा जा रहा है।

सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने कहा कि पंजाब में फिलहाल कोरोना के टीके उपलब्ध है, लेकिन सरकार इसे निजी अस्पतालों को बेच रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार 400 रुपये में टीके ले रही है, लेकिन निजी अस्पतालों को 1060 रुपये में बेच रही है और प्राइवेट अस्पताल लोगों को उच्च कीमतों पर वैक्सीन दे रहे हैं।

शिअद अध्यक्ष बादल (Sukhbir Singh Badal) ने बताया कि राज्य के प्राइवेट अस्पतालों में 1560 रुपये में वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि केवल मोहाली में 1 दिन के अंदर करीब 35 हजार खुराक प्राइवेट संस्थाओं को बेची गई है।


कोरोना के बीच ब्लैक फंगस ने बढ़ाई मुसीबत

बता दें कि पंजाब में कोरोना संक्रमण के बीच ब्लैक फंगस से हालात सुधर नहीं रहे हैं। राज्य में कोरोना से 91 की मौत हुआ जबकि 2206 नए पॉजिटिव केस मिले। पंजाब में कोरोना संक्रमण से गुरुवार को 91 मौतें हो गईं। जिसमें सबसे ज्यादा मौत अमृतसर में हुई है। यहा गुरुवार को 7 लोगों ने अपना जान गवा दी। 

वहीं बरनाला में 2, बठिंडा में 13, फरीदकोट में 3, फतेहगढ़ साहिब में 1, फाजिल्का में 6, फिरोजपुर में 2, गुरदासपुर में 3, होशियारपुर में 3, जालंधर में 5, कपूरथला में 2, लुधियाना में 6, मानसा में 6, मोगा में 1, मोहाली में 4, मुक्तसर में 5, पठानकोट में 1, पटियाला में 10, रोपड़ में 3, संगरूर में 4, एसबीएस नगर में 1, तरनतारन में 3 मरीजों की मौत हो गई। राज्य में संक्रमण के 2206 नए मामले सामने आए हैं।

FROM AROUND THE WEB