जेल से बेल पर बाहर आए सलमान ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi threat call) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बीती रात सलमान नाम के शख्स ने पुलिस को कॉल कर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी।
 
 जेल से बेल पर बाहर आए सलमान ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi threat call) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बीती रात सलमान नाम के शख्स ने पुलिस को कॉल कर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी।

22 साल के आरोपी को दिल्ली के खजूरी खास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उस से दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर पूछताछ कर रहे हैं। 

पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि उसके खिलाफ थाने (Narendra Modi threat call) में पहले से मुकदमा दर्ज है और बेल पर जेल से बाहर आया है। आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि जेल जाने के लिए कॉल किया था।

पहला मामला नहीं

पिछले साल नवंबर में भी एक शख्स ने दिल्ली पुलिस को फोन कर पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी (Narendra Modi threat call) दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया था। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो पता चला कि उक्त शख्स शराब के नशे में था और नशे में ही उसने पुलिस को कॉल कर दिया था।

FROM AROUND THE WEB