अगला चुनाव आने तक कांग्रेस में सिर्फ राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी बचेंगे : उमा भारती 

 
अगला चुनाव आने तक कांग्रेस में सिर्फ राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी बचेंगे : उमा भारती

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की फायरब्रांड नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अगला चुनाव आते-आते कांग्रेस में सिर्फ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ही बचेंगें। दरअसल, मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के एक साल पूरा होने पर समाचार चैनल द्वारा आयोजित शिखर सम्मेलन के दौरान उमा भारती ने यह बाते कहीं।

सम्मेलन में शिवराज सिंह चौहान की सरकार को लेकर उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा कि मैंने उन्हें काफी करीब से देखा है। वह सरकार चलाने को लेकर काफी गंभीर दिखाई दिए। राज्य की जनता की उन्हें चिंता है। उनकी कोशिश है कि कैसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक राज्य और केंद्र की योजनाओं को पहुंचाया जाए।

कांग्रेस पर साधा निशाना

कार्यक्रम के दौरान उमा भारती (Uma Bharti) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी जमकर हमला बोला। बीजेपी नेता ने कहा कि कमलनाथ अपनी सरकार और विधायकों को संभाल नहीं पाए। वह लोगों के लिए मिस्टर इंडिया के किरदार में थे। लोगों के बीच दिग्विजय सिंह का चेहरा था। वह सरकार नहीं चला पाए।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा कि अगला चुनाव आते-आते पार्टी में सिर्फ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ही बच जाएंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आरएसएस ज्वाइन करके अनुशासन सीखना चाहिए।

FROM AROUND THE WEB