पीएम मोदी से मिले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सवा घंटे तक चली अहम बैठक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath meets PM Modi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुशी जताते हुए पीएम मोदी का धन्यवाद किया।
 
पीएम मोदी से मिले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सवा घंटे तक चली अहम बैठक

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath meets PM Modi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुशी जताते हुए पीएम मोदी का धन्यवाद किया।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath meets PM Modi) ने ट्वीट कर कहा, आज नई दिल्ली में आदरणीय प्रधानमंत्री जी से शिष्टाचार भेंट और मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने और आत्मीय मार्गदर्शन करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार। 


पत्रकारों से नहीं की बातचीत

सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath meets PM Modi)  ने पत्रकारों से कोई बातचीत नहीं की और सीधे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए। बता दें कि दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आए योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और अलग-अलग मुद्दों पर उनसे तकरीबन डेढ़ घंटे चर्चा की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नड्डा से मुलाकात के बाद योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे।

पूर्व सहयोगियों को भी साथ लाने की कोशिश

गुरुवार को योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath meets PM Modi)  से बैठक के दौरान 'अपना दल' की अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी अमित शाह से मिलने पहुंची थीं। पटेल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाले पहले कार्यकाल में केंद्र सरकार में मंत्री थीं। 

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath meets PM Modi) के अचानक दिल्ली पहुंचने से कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की थी।

FROM AROUND THE WEB