हमने बीजेपी को वोट देने और नहीं देने वालों में कभी भेदभाव नहीं किया : योगी आदित्यनाथ 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Azamgarh) कोरोना संकट के बीच इन दिनों राज्य के अलग-अलग जिलों के दौरे पर जाकर हालातों का जायजा ले रहे हैं। इसी के तहत आजमगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार हर नागरिक के कल्याण के लिए संकल्पबद्ध है।
 
हमने बीजेपी को वोट देने और नहीं देने वालों में कभी भेदभाव नहीं किया : योगी आदित्यनाथ 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Azamgarh) कोरोना संकट के बीच इन दिनों राज्य के अलग-अलग जिलों के दौरे पर जाकर हालातों का जायजा ले रहे हैं। इसी के तहत आजमगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार हर नागरिक के कल्याण के लिए संकल्पबद्ध है। हमारे लिए हर एक जान मायने रखती है और हम इसी तरह लोगों की जान बचाने का काम करते रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा  (Yogi Adityanath in Azamgarh) कि अधिकारियों को हर जरूरतमंद व्यक्ति को पर्याप्त चिकित्सा सहायता और भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित करानी होगी। हमने हमें वोट देने वालों और वोट न देने वालों के बीच ना तो कभी कोई भेदभाव किया है और ना कभी करेंगे। दूसरों की तरह हम कुछ चुनिंदा लोगों की मदद करने में विश्वास नहीं रखते। 

कोरोना से बचाव और संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए की जा रही तैयारियों का आंकलन करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़  (Yogi Adityanath in Azamgarh) मंडल की जहां समीक्षा की, निषिद्ध क्षेत्रों को परखा और निगरानी समितियों से संवाद भी स्थापित किया।

प्रदेश में 377 से भी ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट लग रहे हैं

राजकीय मेडिकल कॉलेज में मुख्यमंत्री  (Yogi Adityanath in Azamgarh) ने दावा किया कि कोरोना की दूसरी लहर के बारे में प्रदेश में जो आशंका की जा रही थी उसे हमारे ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट के मंत्र ने निर्मूल साबित किया है। इस लहर में जहां ऑक्सीजन की किल्लत थी, आज प्रदेश में 377 से भी अधिक ऑक्सीजन प्लांट लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना टीकाकरण की प्रक्रिया को एक जून से और गति दी जायेगी और आगामी एक जून से प्रदेश के प्रत्येक जिले में 18 साल और उससे अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए टीकाकरण का कार्य शुरू हो जायेगा। इसके साथ ही संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए भी अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं।

मेडिकल कॉलेज में मीडिया को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Yogi Adityanath in Azamgarh) ने कहा कि पोस्ट कोरोना मरीजों को ध्यान में रखते हुए हमारी सेवाएं चल रही है और प्रदेश में ऐसे लोगों को मुफ्त इलाज हो रहा है। योगी ने दावा किया कि निगरानी समितियों ने दूसरी लहर को रोकने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। आज निगरानी समितियां गांव-गांव में स्क्रीनिंग, मेडिकल किट का वितरण कर रही है। सफलतापूर्वक चले अभियान की वजह से कोरोना संक्रमण की दर को कम करने में सफलता प्राप्त हुई। इससे पहले, मुख्यमंत्री ने कोरोना इंट्रिगेटेड कंट्रोल रूम और बिजोरा स्थित कंटेनमेंट जोन का हाल जाना साथ ही जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की।

FROM AROUND THE WEB