असम में गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा-राम के बिना भारत का काम नहीं चल सकता

असम विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Assam) चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को असम पहुंचे। असम के होजाई में योगी आदित्यानाथ ने इस दौरान एक चुनावी रैली को संबोधित किया।
 
असम में गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा-राम के बिना भारत का काम नहीं चल सकता

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Assam) चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को असम पहुंचे। असम के होजाई में योगी आदित्यानाथ ने इस दौरान एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली से पहले योगी ने गुवाहाटी में प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर की पूजा की और वहां के दर्शन किए।


 

रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Assam) ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकारों ने उत्तर-पूर्व के राज्यों की अनदेखी की। लेकिन अब पूर्वोत्तर राज्यों के विकास में पंख लग गए हैं। उन्होंने कहा कि कामाख्या मंदिर में जयश्री राम के नारे सुनकर आनंद मिला।

मोदी के नेतृत्व में पूरा हुआ राम मंदिर का सपना

होजाई रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Assam) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर का सपना पूरा हुआ। उन्होंने कहा कि भारत का काम राम के बिना नहीं चल सकता। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय मुद्दों को भी अपने भाषण में शामिल किया।

तीन तलाक के मुद्दे को उठाते हुए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Assam) ने कहा कि अब तीन तलाक कहने वाले लोग जेल जाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि असम में समृद्धि देने वाली सरकार ही होनी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई, अब असम का व्यक्ति भी वहां जाकर रह सकता है।

FROM AROUND THE WEB