बंगाल में गरजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले-जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं दीदी

पश्चिम बंगाल विधानसभा (West Bengal Election 2021) की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Bengal) ने पुरुलिया में एक रैली को संबोधित किया।
 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा (West Bengal Election 2021) की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Bengal) ने पुरुलिया में एक रैली को संबोधित किया। योगी ने इस दौरान ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि 'दीदी' जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Bengal) ने कहा कि मैं खुद भगवान राम और कृष्ण की पावन धरती से राम कृष्ण जी की पावन धरती पर आया हूं। बंगाल की धरती हमेशा भारत के अंदर परिवर्तन की धरती रही है, भारत के राष्ट्रवाद की धरती रही है। राम कृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर और सुभाष चंद्र बोस को भी इसी धरती ने दिया। जनसंघ के अध्यक्ष श्यामाप्रसाद मुखर्जी समेत दूसरे महान नेताओं को इसी धरती ने दिया। जनगण मन भी इसी धरती ने दिया। इस धरती को मेरा नमन है।


जय श्री राम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं दीदी

योगी ने कहा कि 2019 में भी मैं यहां आया था, उस वक्त मेरा हेलीकाप्टर नहीं उतरने दिया गया था। झारखंड में हेलीकाप्टर उतार कर 35km सड़क मार्ग से आया था। मैंने तय किया था कि चुनाव प्रचार का शुभारंभ भी पुरलिया से ही करूंगा। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Bengal) ने कहा कि ममता दीदी जय श्री राम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं। मैं यहां आया तो जय श्री राम के नारे से मेरा अभिवादन हुआ है। एक परिवर्तन हुआ है। 2014 के पहले इस देश के अंदर एक ऐसी नस्ल पैदा हो गई थी जब मंदिर में जाने पर सेक्युलरिज्म खतरे में पड़ जाता था। लेकिन आज ममता दीदी भी चण्डी पाठ कर रही हैं।

FROM AROUND THE WEB