हनीमून पर मां को संग ले गई दुल्हन, क्या पता था मां ही बन जाएगी सौतन.. दूल्हे को लेकर फरार हुई सास

Bride Honeymoon Mother
New Delhi: मां का रिश्ता इस संसार में सबसे पवित्र माना गया है। एक मां अपनी बेटी के लिए सबकुछ होती है, उसकी सखी, सहेली और उसकी हर बात को समझने वाली। लेकिन, एक मां ने इस रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी ही बेटी (Bride Honeymoon Mother) को धोखा दे डाला।

धोखा भी ऐसा कि उसने जिस शख्स से अपनी बेटी की शादी की थी, उसी को अपने चंगुल में फंसा लिया और दामाद (Bride Honeymoon Mother) से शादी कर ली। 34 साल की महिला ने घटना के करीब 10 साल बाद दिल टूटने की दर्दनाक कहानी शेयर की है।

दरअसल, लंदन के ट्विकेनहम की रहने वाली लौरेन वॉल की शादी के 2 महीने भी नहीं हुए थे कि पति अचानक घर से चले गए। उन्हें रिश्तेदारों के जरिए ही पता चल सका कि उनके पति, उनकी ही मां के साथ रहने लगे हैं। लौरेन ने पौल से 2004 में शादी की थी। मां जूली ने शादी में करीब 14 लाख रुपये खर्च किए थे। लौरेन काफी खुश हो गई थी और अपनी मां को भी हनीमून (Bride Honeymoon Mother) पर संग ले गई थीं। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि आगे क्या होने वाला है।

हनीमून से लौटने के कुछ वक्त बाद ही जूली और पौल साथ रहने लगे। ये लौरेन के लिए बहुत बड़ा झटका था। जिस मां को उनकी परवाह करती थी, उन्होंने ही धोखा दे दिया था। लौरेन को दूसरा झटका तब लगा जब कुछ महीने बाद ही मां जूली ने पौल के बच्चे को जन्म दिया।

कई सालों बाद मां जूली और पौल ने शादी भी कर ली। इस शादी में बेटी लौरेन भी शरीक हुई। उसी शख्स को मां के साथ शादी के वादे करते देखते हुए जिसके साथ कभी वह खुद शादी कर चुकी थी।

ब्रिटिश समाचार वेबसाइट मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मां जूली ने शुरुआत में रिश्ते को नकारने की कोशिश की। लेकिन वक्त के साथ उन्होंने गलती मान ली। लेकिन पौल ने लौरेन से कभी माफी नहीं मांगी। लौरेन का कहना है कि जो हुआ उसका असर लंबे वक्त तक उनके ऊपर रहा। वह कभी भी पूरी तरह मां को माफ नहीं कर पाएंगी।