ठरकी ससुर को हुआ बेटे की पत्नी से प्यार! शादी कर खाई साथ जीने मरने की कसमें

Man Marry with Daughter in Law
New Delhi: ससुर ने बहू से शादी (Man Marry with Daughter in Law) रचा ली, यह खबर बेटे को मिली तो वह पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने ससुर को जेल में बंद कर दिया। बहू ससुर के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगी और थाने में ही बैठ गई।

एक पिता ने अपने बेटे को धोखा देकर अपनी ही बहू से शादी (Man Marry with Daughter in Law) रचा ली, इसकी खबर जैसे ही बेटे को लगी उसने पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई। पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया। जेल में अपने ससुर प्रेमी को बंद देखकर बहू प्रेमिका उसे छुड़वाने की गुहार लगाने थाने में ही बैठ गई।

इस अजब प्रेम की गजब कहानी में आया ट्विस्ट

जिले के बेगमपुर बीन टोला में एक ससुर ने अपनी ही बहू से शादी रचा ली। शादी की खबर जैसे ही महिला के पति को लगी थाने में आकर मामला दर्ज कराया और कार्रवाई की मांग की। आवेदन के बाद हरकत में आई पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया। अपने नए पति को हाजत में बंद देखकर उसे छुड़ाने में लिए महिला भी थाने में ही बैठ गई और दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे।

ससुर ने रचा ली बहू से शादी

बीन टोला निवासी वीरेंद्र महतो को अपनी ही बहू उषा देवी से प्यार हो गया। दोनों कई वर्षों तक चोरी छुपे एक-दूसरे से मिलते रहे। प्यार परवान चढ़ने पर दोनों ने भागकर पूरणदेवी मंदिर में शादी रचा ली। इसकी भनक जैसे ही महिला के पति रविंद्र महतो को लगी उसने अपने चाचा के खिलाफ केनगर थाने में मामला दर्ज करवा दिया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ससुर वीरेंद्र महतो को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं उसकी नई नवेली दुल्हन उसे छुड़ाने में लगी है। केनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि उषा देवी को केनगर पुलिस द्वारा 164 का बयान न्यायालय में दर्ज करा लिया गया है। फिलहाल उषा देवी गांव के ही एक महिला के साथ बेगमपुर बीन टोला गई हैं।