हवस की भूखी महिला ने 14 साल के लड़के से बनाए शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट होने पर मचा बवाल

Physical Relation
New Delhi: रेप के एक मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 29 वर्षीय महिला ने 14 वर्षीय किशोर के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाए और उसके खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज (Case Registered) करवाया था।

मामला (Physical Relation) सिंतबर 2019 का है। अदालत की जांच के दौरान किशोर की उम्र मात्र 14 वर्ष पाई गई। जिस संबंध में कोर्ट के आदेश पर आरोपी महिला के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है। महिला आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द ही महिला को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि 13 सितंबर वर्ष 2019 को 29 वर्षीय विधवा महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी शादी दस वर्ष पूर्व हुई थी और चार वर्ष पहले करंट लगने से पति की मौत हो गई। जिसके बाद पीड़िता पलवल में किराए के मकान में रहने लगी। उसी दौरान महिला की जान-पहचान युवक से हो गई। युवक जान-पहचान के बहाने से महिला के घर आने-जाने लगा। उक्त युवक ने महिला को आश्वासन दिया कि वह उससे शादी कर लेगा। जिससे महिला उसके साथ रहने लगी।

महिला ने लगाए ये आरोप

महिला की शिकायत के मुताबिक, लगभग एक वर्ष पूर्व युवक और महिला के बीच संबंध बन गए, जिससे महिला गर्भवती हो गई और उसने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। जिस संबंध में महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और युवक को न्यायिक हिरासत में भी जाना पड़ा। मामले की सुनवाई कोर्ट में चलती रही।

कोर्ट ने किशोर को बरी करने के दिए आदेश

कोर्ट की सुनवाई में सामने आया कि महिला ने जिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, वो नाबालिग किशोर है और उसकी उम्र 14 वर्ष है। इस संबंध में कोर्ट ने महिला आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करने और किशोर को बरी करने के आदेश जारी किए। कोर्ट के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने 12 जनवरी को महिला आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। फिलहाल महिला आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द ही महिला आरोपी को गिरफ्तारी करने की बात कह रही है।