पत्नी को था पति के अफेयर का शक, उसके बाद हंसिया से काटकर ले गई प्राइवेट पार्ट

Women Cuts Husbands Private Part
New Delhi: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पति की चरित्रहीनता से परेशान होकर एक महिला ने हंसिया से पति का प्राइवेट पार्ट काट (Women Cuts Husbands Private Part) दिया।

पति की हालत गंभीर होने के बाद उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है जबकि आरोपी पत्नी फरार है। घटना (Women Cuts Husbands Private Part) कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सरायडीह गांव की है। पुलिस को इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है।

जिले के सरायडीह गांव के निवासी गुलाब चौहान एक ईंट-भट्ठे पर ट्रैक्टर चालक हैं। लगभग आठ साल पहले ईंट-भट्ठे पर ही मजदूरी करने वाली झारखंड की एक महिला से उसने शादी की थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। सोमवार की रात गुलाब सोया था। आधी रात को पत्नी हंसिया से उसका प्राइवेट पार्ट काटकर घर से फरार हो गई।

पति पर कई औरतों से संबंध रखने का आरोप

चीख-पुकार सुनकर परिजन जब मौके पर पहुंचे तो गुलाब की दशा देख दंग रह गए। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रिफर कर दिया। बताया जाता है कि गुलाब का चाल-चलन ठीक नहीं था। उसके कई औरतों से संबंध थे, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच अकसर विवाद होता था।

इस मामले में पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पति के चाल-चलन को लेकर पत्नी अकसर नाराज रहती थी। इसे लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।