बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त!

Sanjay Dutt Kriti Sanon Girlfriend
New Delhi: ऐक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt Kriti Sanon Girlfriend) जल्द ही फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का रोल प्ले किया है।

जहां दर्शक फिल्म के लिए संजय के लुक से काफी इम्प्रैस हैं, वहीं संजय अपनी ‘पानीपत’ की को-स्टार कृति सैनन (Sanjay Dutt Kriti Sanon Girlfriend) की ऐक्टिंग से प्रभावित हैं। संजय पर कृति की ऐक्टिंग इस कदर असर कर गई है कि वह उन्हें अब वह अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड (Sanjay Dutt 309th Girlfriend) बनाना चाहते हैं।

संजय ने यह बात हल्के-फुल्के अंदाज में एक कॉमिडी शो के दौरान कही, जहां वह ‘पानीपत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। यहां संजय ने जेल में बिताए पलों के बारे में भी साझा किया और बताया कि कैसे वह अपने जेल टर्म को कम कराने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते थे। इसी बीच शो के होस्ट ने जब संजय से उनकी गर्लफ्रेंड्स की गिनती के बारे में पूछा जो कि उनकी लाइफ पर बनी बायॉपिक में बताई गई थी, तो इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें यह गिनती और भी बढ़ानी होगी क्योंकि अभी उनका सफर जारी है।

इसी के तुरंत बाद संजय ने कहा था कि वह कृति की परफॉर्मेंस से इस कदर प्रभावित हैं कि उन्हें अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं। अब देखना यह होगा कि उनकी वाइफ पर इस कैसे रिऐक्ट करती हैं। साथ ही कृति का रिऐक्शन देखना भी दिलचस्प होगा।

‘पानीपत’ की बात करें तो यह 6 दिसंबर को रिलीज होगी। यह 1761 में हुई पानीपत की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म में संजय के अलावा अर्जुन कपूर हैं जो कि मराठा सेना के सेनापति सदाशिव राव भाऊ के रोल में दिखेंगे, जबकि कृति उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी।