कोरोना का ड’र! मनीष सिसोदिया का ऐलान, दिल्ली में दर्शकों के साथ नहीं होंगे IPL के मैच

Manish Sisodia Coronavirus IPL
New Delhi: कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में आईपीएल (Coronavirus IPL) के मैच दर्शकों के साथ नहीं होंगे। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आज कहा कि भारी भीड़ वाले सारे खेल आयोजन रद्द होंगे।

सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि जिन खेलों में हजारों लोग जुटते हैं, उसका आयोजन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस रोकना सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जहां ज्यादा भीड़भाड़ होती है, वे सभी आयोजन रद्द होंगे। उन्होंने कहा कि सारे बड़े इवेंट बंद किए जाएंगे। सिसोदिया ने कहा कि सर्दी, खांसी के लक्षण दिखने पर खुद को घर में बंद रखें लोग।

भीड़ वाले सारे आयोजन होंगे रद्द-सिसोदिया

सिसोदिया (Manish Sisodia) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘हमने आईपीएल जैसे सभी खेल गतिविधियों को बैन करने का फैसला किया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी होती है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए सामाजिक तौर पर अलग-थलग होना ज्यादा जरूरी है।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली में सभी प्रकार के सम्मेलन और सेमिनार भी रोक रहेगी।

30 मार्च को दिल्ली में IPL मैच

दिल्ली में आईपीएल के 7 मैच होने हैं। दिल्ली में 30 मार्च को मेजबान दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच होना है। सिसोदिया के ऐलान के बाद अब यहां आईपीएल मैचों पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

सेहत को दांव पर रखकर नहीं हो सकता आईपीएल: बाबुल सुप्रियो

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने आईपीएल पर कहा, ‘विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना को महामारी घोषित किया है। खेल महत्वपूर्ण हैं लेकिन ये सेहत को दांव पर रखकर नहीं हो सकते। आईपीएल ऐसा खेल है, जहां बड़ी संख्या में लोग इसे देखने आते हैं, तो मैं मानता हूं और ऐसी उम्मीद करता हूं कि आईपीएल को स्थगित किया जाना चाहिए।’