लड़कियों के जंजाल में फंसे पाक ओपनर इमाम उल हक, कई लड़कियों के साथ अफेयर का आरोप

Imam Ul Haq
New Delhi: पाकिस्तानी क्रिकेट (Pakistan Cricket) एक बार फिर से विवादों में घिरता दिख रहा है। वर्ल्डकप में पहले दौर से बाहर होने के बाद टीम निराशा के दौर से गुजर रही है। अब टीम के ओपनर इमाम उल हक (Imam Ul Haq) मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं।

इमाम (Imam Ul Haq) पर कई लड़कियों के साथ एक समय पर अफेयर का आरोप लगाया गया है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और चयनकर्ता इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम के सोशल मीडिया पर कई चैट वायरल हो रहे हैं। इनमें वह कई लड़कियों के साथ एक जैसे ही बातें करते नजर आए हैं। इमाम पर एक साथ कई लड़कियों के साथ अफेयर करने और उनको धोखा देने का आरोप लगाया जा रहा है।

कई समाचार वेवसाइट पर इमाम के चैट के स्कीनशॉट के हवाले से इस खबर को सामना लाया जा रहा है। हालांकि अब तक इस बात की कोई प्रमाणिक जानकारी नहीं है कि यह स्कीनशॉट वाकई इमाम (Imam Ul Haq) द्वारा किए गए चैट का है। अब तक इस मामले में ना ही किसी का बयान सामने आया है।

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर में एक ट्विटर यूजर के हवाला देके हुए लिखा गया, ”तो मिस्टर इमाम उल हक एक साथ 7 से 8 लड़कियों को डेट कर रहे थे और उनमें से कई को यूज कर रहे थे। वह लगातार यह बताते रहते कि वह सिंगल हैं। कुछ लड़कियों के साथ चैट के स्कीनशॉट्स यहां हैं।”

इमाम पाकिस्तान के लिए वनडे पारी की शुरुआत करते हैं। उन्होंने 10 टेस्ट में अब तक 3 अर्धशतकीय पारी के साथ कुल 483 रन बनाए हैं। वहीं 36 वनडे खेलने वाले इमाम के नाम 7 शतक दर्ज हैं। उन्होंने 54.58 की शानदार औसत से कुल 1692 रन बनाए हैँ।