टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड में T20 सीरीज नहीं खेल पाएंगे चोटिल शिखर धवन

Shikhar Dhawan Injured
New Delhi: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) न्यू जीलैंड में टी-20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। कंधे में चोट के कारण (Shikhar Dhawan Ruled Out) वह भारतीय टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को बेंगलुरु में खेले गए आखिरी वनडे मैच में उनके (Shikhar Dhawan) कंधे में चोट लग गई थी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने अपनी रिपोर्ट में धवन के बाहर होने (Shikhar Dhawan Ruled Out) की जानकारी दी है। खबर के मुताबिक सोमवार को न्यू जीलैंड गए खिलाड़ियों के साथ धवन रवाना नहीं हुए।

हालांकि अभी इस संबंध में बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। रविवार को चोट के बाद से ही धवन के न्यू जीलैंड जाने पर संशय था। धवन के विकल्प के तौर पर किस खिलाड़ी को लिया जाएगा, अब तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हो गए थे घायल

गौरतलब है कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान शिखर धवन का कंधा चोटिल हो गया था। इसके बाद धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया। वहां से लौटने के बाद उनके बाएं हाथ में पट्टी बंधी दिखी थी, इसके बाद से ही उन्हें न्यू जीलैंड जाने पर संदेह पैदा हो गया था।

24 जनवरी से शुरू हो रही है सीरीज

टीम इंडिया और न्यू जीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत 24 जनवरी से हो रही है। इसके बाद दोनों टीमों के तीन वनडे मुकाबले हैं। इसके बाद 21 फरवरी से दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होगी। टेस्ट मैचों से पहले भारतीय टीम एक प्रैक्टिस मैच में भी हिस्सा लेगी।