BSNL का धमाकेदार ऑफर, फ्री में मिलेगी 2 महीने ज्यादा वैलिडिटी के साथ ये सुविधा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्रीपेड मोबाइल नंबर के लिए वैधता बढ़ाने की घोषणा की है। लेकिन केवल उन बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स के मोबाइल नंबर की वैलिडिटी बढ़ाई जाएगी, जिनकी वैधता 1 अप्रैल को या उसके बाद समाप्त हो गई है।
 
 BSNL का धमाकेदार ऑफर, फ्री में मिलेगी 2 महीने ज्यादा वैलिडिटी के साथ ये सुविधा

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्रीपेड मोबाइल नंबर के लिए वैधता बढ़ाने की घोषणा की है। लेकिन केवल उन बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स के मोबाइल नंबर की वैलिडिटी बढ़ाई जाएगी, जिनकी वैधता 1 अप्रैल को या उसके बाद समाप्त हो गई है। 

कंपनी  (BSNL) का कहना है कि महामारी की दूसरी लहर और तौकते चक्रवात के कारण कठिनाइयों का सामना करने वाले कस्टमर्स को मुफ्त लाभ की पेशकश की जा रही है। वैलिडिटी को आगे बढ़ाने के अलावा, बीएसएनएल ने यह भी घोषणा की है कि वह प्रभावित प्रीपेड ग्राहकों को 100 मिनट की मुफ्त कॉलिंग देगा।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने बताया है कि प्रभावित प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के मोबाइल नंबर की वैलिडिटी को 31 मई तक के लिए बढ़ा दी गई है। ग्राहकों को इसका लाभ उठाने के लिए कोई एक्स्ट्रा पेमेंट नहीं करना होगा। बीएसएनएल  (BSNL)  कंपनी इसलिए वैलिडिटी मुफ्त में ऑफर कर रही है,ताकि यूजर्स इन कठिन समय में इनकमिंग कॉल प्राप्त करना जारी रख सकें। आपको बता दें कि यह वैलिडिटी एक्सटेंशन और 100 मिनट की फ्री कॉलिंग उन यूजर्स को ऑफर की जा रही है जिनकी वैलिडिटी 1 अप्रैल या उसके बाद खत्म हो गई है।

बीएसएनएल  (BSNL) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, प्रवीण कुमार पुरवार ने भी ग्राहकों से आग्रह किया कि वे अपने नंबरों को रिचार्ज करने के लिए ऑनलाइन विकल्पों की तलाश करें। रिचार्ज करवाने के लिए रिटेल स्टोर पर निर्भर ना रहें। पिछले महीने, बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 398 स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) का एक्सटेंशन किया था। यह प्रमोशनल ऑफर 9 अप्रैल को खत्म होने वाला था, लेकिन अब यह प्लान 8 जुलाई तक उपलब्ध कराया जा रहा है।

FROM AROUND THE WEB