Flipkart पर धमाका ऑफर! मात्र 4999 रुपए में मिल रहा इस मशहूर कंपनी का LED TV

Thomson LED TV
New Delhi: ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकॉर्ट पर रिपब्लिक डे सेल (Flipkart Republic Day Sale) शुरू हो चुकी है। सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स पर भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सबके बीच एक टीवी ब्रांड (Thomson LED TV) ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल, फ्लिपकॉर्ट सेल के दौरान टीवी बनाने वाली जानी-मानी कंपनी थॉमसन ने अपने एलईडी टीवी पर भारी डिस्काउंट शुरू किया है।

Thomson की तरफ से सेल (Republic Day Sale) में एलईडी टीवी की पूरी रेंज पेश की गई है। यहां बेसिक LED टीवी को मात्र 4,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। भारत में ये कीमत किसी भी थॉमसन टीवी (Thomson LED TV) की सबसे कम कीमत है। थॉमसन द्वारा फ्लिपकार्ट सेल में 24-इंच LED TV को अब तक की सबसे कम कीमत में सेल किया जाएगा।

सेल में इस टीवी को 7,499 रुपये की जगह 4,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी के 24-इंच टीवी में 20W स्पीकर का आउटपुट मिलता है। साथ ही कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ सैमसंग का पैनल इस्तेमाल में लाया जाता है। ये टीवी माय वॉल इंटरफेस पर चलता है और इसमें एक साल की वॉरंटी भी मिलती है।

इसी तरह सेल में थॉमसन के बाकी टीवी मॉडलों पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक 32-इंच HD TV को 7,999 रुपये की जगह 6,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। साथ ही कंपनी UD9 सीरीज के चार मॉडलों पर भी डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को दे रही है। ग्राहक 43-इंच 4K UHD टीवी को 20,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

अगर आप बड़ी स्क्रीन वाली टीवी की तलाश में हैं, तो आप सेल में थॉमसन की 50-इंच वाले टीवी मॉडल को महज 19,499 रुपये में खरीद बेचा जा रहा है। इसमें 30 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट है। फ्लिपकार्ट की सेल में थॉमसन के 65-इंट एंड्रॉयड टीवी पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक इसे 51,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बता दें भारत में थॉमसन के 65-इंट एंड्रॉयड टीवी 79,999 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया था। अब इसमें 33 प्रतिशत तक छूट ग्राहकों को दी जा रही है। इसी तरह सेल में थॉमसन के कई और टीवी मॉडलों पर भी छूट दी जा रही है।

इससे पहले थॉसमन ने शुक्रवार को ये घोषणा की है कि कंपनी भारत में अपने टीवी मॉडलों के लिए ऑफिशियल एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर बनाएगी। ऐसे में थॉमसन टीवी भारत में पहली टीवी कंपनी होगी जो देश में अपने टीवी मॉडलों के लिए ऑफिशियल एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर बनाएगी। थॉमसन ने हाल ही में गूगल से लाइसेंस लिया है। थॉसमन ने पिछले साल मई में ऑफिशियल एंड्रॉयड टीवी की रेंज के साथ प्रीमियम टीवी सेगमेंट में कदम रखा था।