रिपब्लिक डे से पहले LAVA ने लॉन्च किया ‘देशभक्ति’ वाला ‘तिरंगा फोन’, जानें फीचर और कीमत

Lava A5 Proudly Indian Edition
New Delhi: Lava ने रिपब्लिक डे से पहले एक नया स्पेशल एडिशन फीचर फोन (Lava A5 Phone) लॉन्च किया है। Lava A5 Proudly Indian Edition नाम के इस फोन को देश में रिपब्लिक सेलिब्रेशन के तहत लाया गया है।

इस फोन (Lava A5 Proudly Indian Edition) की कीमत 1,449 रुपये है। लावा के इस नए फोन (Lava A5 Phone) को देश भर में ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीदा जा सकेगा। 16 जनवरी के बाद यह ऑनलाइन भी उपलब्ध होगा।

लावा के इस फीचर फोन (Lava A5 Proudly Indian Edition) में 2.4 इंच का डिस्प्ले है। दो सिम वाला यह फोन बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में (Lava A5 Phone) 1,000 mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर तीन दिन तक चलेगी। फोन में जूम कैपबिलिटीज के साथ VGA प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस स्पेशल एडिशन फोन को तिरंगा पैटर्न वाली पॉलीकॉर्बोनेट बॉडी के साथ लॉन्च किया गया है, जो इसे प्रीमियम लुक देती है।

6 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी

Lava A5 के रियर कैमरे में विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट भी दिया गया है। फोन के दूसरे फीचर्स की बात करें, तो इसमें फ्लैशलाइट, रिकॉर्डिंग की सुविधा के साथ वायरलेस FM रेडियो, 3.5mm ऑडियो जैक, MP3 सपॉर्टर और ब्लूटूथ दिया गया है। फोन में दी गई सुपर अल्ट्रा टोन टेक्नॉलजी किसी भी तरह के साउंड लीकेज को रोकती है, जिससे फोन कॉल के दौरान क्लियर साउंड देता है। इसके साथ मिलने वाली अक्सेसरीज पर कंपनी 6 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी दे रही है।

मिलेगा 22 भाषाओं का सपॉर्ट

लावा का यह फोन 22 लैंग्वेज में इनकमिंग टेक्स्ट को सपॉर्ट करता है। यह फोन यूजर्स को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, गुजराती और पंजाबी में टाइप करने की सहूलियत भी देता है। अगर आप लंबा बैटरी बैकअप देने वाले एक सेकंडरी फोन की तलाश में हैं, तो इसे खरीदा जा सकता है। प्राउडली इंडियन स्पेशल एडिशन के अलावा इसका स्टैंडर्ड मॉडल भी उपलब्ध है, जिसकी कीमत 1,399 रुपये है।