Flipkart पर Moto G10 Power की सेल शुरू, मात्र 1,667 रुपये में खरीदने का शानदार मौका

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने फ्लिपकार्ट पर अपने नए स्मार्टफोन Moto G10 Power को पहली सेल शुरू कर दी है। मोटोरोला की तरफ से मंगलवार दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस स्मार्टफोन की ब्रिक्री शुरु हो गई है।
 
Flipkart पर Moto G10 Power की सेल शुरू, मात्र 1,667 रुपये में खरीदने का शानदार मौका

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने फ्लिपकार्ट पर अपने नए स्मार्टफोन Moto G10 Power को पहली सेल शुरू कर दी है। मोटोरोला की तरफ से मंगलवार दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस स्मार्टफोन की ब्रिक्री शुरु हो गई है। हालांकि, ग्राहक इस स्मार्टफोन को सिर्फ कुछ ही घंटे में फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से खरीद सकेंगे। अगर इसमें दिए अहम फीचर्स की बात करें तो पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6000 MAh की शानदार बैटरी दी गई है।

Moto G10 Power पर मिल रही छूट

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को 10,000 रुपये से कम में भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। कंपनी की तरफ से फिलहाल इसे 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में ही पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट की तरफ से HDFC Bank Credit Card ग्राहकों को 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Credit Card पर यूजर्स को 5 फीसदी का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को 1,667 रुपये की No Cost EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है। फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यह फोन दो कलर- अरोरा ग्रे और ब्रीज ब्लू में आता है।

Moto G10 Power के स्पेसिफिकेशंस

Moto G10 Power के 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ऑरोरा ग्रे और ब्रीज ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच मैक्स विजन एचडी+ (1600×720) डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 11 पर काम करता है। 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। 

ग्राफिक्स के लिए Moto G10 Power में Adreno 610 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6000 MAh की शानदार बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा प्राइमरी कैमरा 48MP और 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

FROM AROUND THE WEB