Oppo F19 ने दी भारत में दस्तक, 5 मिनट चार्ज करने पर पांच घंटा चलेगी बैट्री

पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड Oppo आज अपना नया स्मार्टफोन Oppo F19 भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने एक लाइव इवेंट के दौरान नया फोन लांच किया।
 
Oppo F19 ने दी भारत में दस्तक, 5 मिनट चार्ज करने पर पांच घंटा चलेगी बैट्री

नई दिल्ली। पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड Oppo आज अपना नया स्मार्टफोन Oppo F19 भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने एक लाइव इवेंट के दौरान नया फोन लांच किया। ओप्पो का ये फोन 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि, अभी तक फोन की कीमत 18,999 रुपए से शुरू है।

स्पेसिफिकेशंस

Oppo F19 फोन में 6.43 इंच की फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, इसमें पंच होल कटआउट मिलेगा, जिसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Oppo F19 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही फोन में 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

मिलेगी दमदार बैटरी

पावर के लिए Oppo F19 में 5000mAh की बैटरी दी जाएजी जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। कंपनी ने दावा किया है कि फोन को पांच मिनट चार्ज करके साढ़े पांच घंटे तक कॉलिंग और दो घंटे यूट्यूब चला सकेंगे। फोन की कीमत 18999 रुपये से से शुरू है। 

FROM AROUND THE WEB