भारत में 30 मार्च को लांच हो सकता है Poco X3 Pro, इतनी होगी कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह कंपनी Poco X3 Pro स्मार्टफोन हो सकता है। 
 
भारत में 30 मार्च को लांच हो सकता है Poco X3 Pro, इतनी होगी कीमत

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इससे जुड़ा एक ईमेल भेजकर बताया कि 'कुछ खास आने वाला है।' इस इन्विटेशन से संकेत मिले हैं कि नया फोन 30 मार्च को लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह कंपनी Poco X3 Pro स्मार्टफोन हो सकता है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी कई डीटेल्स पहले ही लीक हो चुकी हैं।

Poco X3 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशंस

लीक्स की मानें तो Poco X3 Pro स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। यह एक LCD स्क्रीन होगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। यह दो वेरिएंट 6GB+128GB स्टोरेज और 8GB+ 256GB स्टोरेज में आएगा। फोन में क्लालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर और 5,200mAh की बैटरी मिलेगी। इसमें 48MP के प्राइमरी सेंसर वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 33W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। 

Poco X3 Pro की संभावित कीमत कीमत

पोको ने अपने ईमेल में इस बात के भी संकेत दिए हैं कि पोको एक्स 3 प्रो को 20 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने ईमेल में लिखा, 'यह हैरान करने वाला है कि हम 2021 में हैं और अभी तक एक भी फोन पोको F1 (21 हजार रुपये) की कीमत में इसकी परफॉर्मेंस को हरा सके।' बता दें कि पोको F1 में Qualcomm Snapdragon 845 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा, और 4000mAH की बैटरी मिलती है। 

FROM AROUND THE WEB